ईशा अंबानी की शादी की वजह से मुंबई हवाई अड्डे के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, पढ़ें

0
17
मुकेश अंबानी और अंबानी खानदान भारत देश को आगे ले जाने के लिए अपना योगदान देते आ रहे हैं. ईशा अंबानी की शादी की वजह से मुंबई एयरपोर्ट नें बना डाला ये खास कीर्तिमान.

मुंबई- आज भारत और पूरे विश्व में एक ही नाम चर्चा में है, “मुकेश अंबानी”, भारत के और विश्व के सबसे अमीर लोगों में आते मुकेश अंबानी. भारत में अगर आज कोई दिल खोल कर किसी को फोन कर रहा है या इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा है, तो वो सिर्फ मुकेश अंबानी की वजह से हुआ है. मुकेश अंबानी की वजह से भारत के लाखों घरों के चूल्हे जलते हैं, क्योंकि उनको रिलायंस में किसी न किसी प्रकार का रोजगार मिल हुआ है.

12 दिसंबर को है बेटी ईशा अंबानी की शादी

मुकेश अंबानी 12 दिसंबर को अपनी बेटी की शादी बड़े उद्योगपति के साथ अपने ही घर “एंटीलिया” में शादी करने जा रहे हैं. यह शादी बहुत बड़ी और महंगी शादी भी होने वाली है. कहीं ना कहीं ये शादी भी हजारों लोगों को फायदा देने का काम करेगी, इस शादी में बॉलीवुड के बड़े -बड़े लोग मंच पर नाचते हुए दिखेंगे इसमें ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सचिन-, अभिनेता आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान, वरुण धवन शामिल होंगे राजनैतिक जगत से इनमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और पूर्व भाजपा नेता सुधींद्र कुलकर्णी शामिल होंगे

ईशा अंबानी की शादी में हॉलीवुड के स्टार्स और अमरीका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के साथ-साथ विदेशों के बड़े-2 नेता और उद्योगपति शामिल होने अपने-2 चार्टर्ड प्लेन से मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर आ रहे हैं जिसकी वजह से मुंबई के इस हवाई अड्डे नें 1007 फ्लाइट हैंडल करने का अनोखा रिकार्ड अपने नाम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here